आयरनमैन केर्न्स 2015 रेस रिपोर्ट

जरूरी नहीं कि पांच सप्ताह का टेपर वह हासिल करने का सबसे अच्छा तरीका हो, जो आज तक का उनका सबसे तेज आयरनमैन बनने की उम्मीद करता है ...

क्योंकि मुझे मौसमी एलर्जी और परिणामस्वरूप ब्रोंकाइटिस की अत्यधिक प्रतिक्रिया के कारण अप्रैल में आयरनमैन टेक्सास 70.3 रेसिंग से पीछे हटना पड़ा, कोच क्लिफ और मैंने 17 मई की चुनौती नॉक्सविले दौड़ को शेड्यूल पर रखा। मैं चैलेंज नॉक्सविले की दौड़ के लिए उत्साहित था, ज्यादातर इसलिए क्योंकि इसका मतलब था कि मुझे अपनी बहन को देखने को मिला, बल्कि इसलिए भी, क्योंकि मुझे यह रेस कोर्स और रेसिंग चैलेंज फैमिली रेस से प्यार है। आईएम केर्न्स (चैलेंज नॉक्सविले से एक सप्ताह) से पांच सप्ताह बाहर, मैंने नॉक्सविले दौड़ के लिए टेप किया। नॉक्सविले मेरे लिए एक अचूक दौड़ थी जिसमें बारिश में मेरे पास एक महान दौड़ नहीं थी; यह सिर्फ एक तरह का था … blah। कहा जा रहा है, मेरे पास एक बहुत ही उल्लेखनीय पूर्व-दौड़ थी क्योंकि मैंने चिंता को नियंत्रण में रखा था - इसे वृद्धि करने के लिए कहा और इस बार यह सुन लिया!

सोमवार की सुबह नॉक्सविले से लौटते हुए, मेरे पास हवाई अड्डों के माध्यम से भागने का एक दिन था, भोजन छूट गया, बहुत भूखा पेट और मेरी आखिरी उड़ान की लगभग याद आती थी। जैसे ही मैं अपने कनेक्शन गेट तक पहुंचने के लिए दौड़ रहा था, मैंने एक पनीर रहित पिज्जा पकड़ा, अपनी उड़ान पर भाग गया और फिर कहा गया कि मुझे दरवाजे बंद होने से पहले पिज्जा खाना है। उह। मेरे पास कोई हैंड सैनिटाइज़र नहीं था, मैं अपने हाथ धोने के लिए नहीं उठ सकता था और इसलिए मेरे पास दो विकल्प थे, उन्हें मेरा पिज़्ज़ा बाहर फेंक देना चाहिए और उस सुबह से 2.5 घंटे की उड़ान को सहन करना चाहिए, जो कि सुबह से नहीं खाया है ("हैंगरी" भी शुरू नहीं होगा वर्णन करें कि मैं उस समय कैसा महसूस कर रहा था) या, मेरे पिज्जा को उन हाथों से खाओ जो शायद चार्लोट हवाई अड्डे के हर कीटाणु को छू चुके हों। डबल यूजीएच। मैंने जल्दी से प्रार्थना की और पिज़्ज़ा को पूरा निगल लिया।

मंगलवार की सुबह, आईएम केर्न्स से तीन सप्ताह और पांच दिन बाहर, मैं ऐसा महसूस कर रहा था जैसे किसी ने मेरे गले में ब्रिलो पैड ले लिया हो। बकवास, बकवास, बकवास। मैं उठा, वेलनेस खाया जैसे यह कैंडी थी, मेरे गले में दो बार संतरे फेंके और मुझे उम्मीद थी कि एक या दो दिन आराम होगा जो मुझे चाहिए। मैं हर दूसरे दिन एक्यूपंक्चरिस्ट के पास था। इस बीच, वे एक या दो दिन की छुट्टी सात दिनों में फैल गई। मैं अपने जीवन में इतना बीमार कभी नहीं हुआ। यह सबसे भयानक कफ-खांसी थी जिसने मुझे कोडीन खांसी की दवाओं के साथ भी पूरे दिन और पूरी रात जगाए रखा। जाहिर है, शार्लोट हवाई अड्डे से घर जाना एक क्षीण, भूख से मरना मेरी रोगाणु उंगलियों से उस पिज्जा को खाने से बेहतर विकल्प होता। यहां तक ​​​​कि जब मैं काठी पर वापस आ गया, मूल रूप से मुझे ऑस्ट्रेलिया जाने से पहले एक अच्छा सप्ताह का प्रशिक्षण दे रहा था, मुझे कई कसरत कम करनी पड़ी और तीव्रता से नहीं जा सका क्योंकि मैं खांसी के दौरे से अभिभूत था। तैराकी सबसे खराब थी। जब तक मैं रुका नहीं तब तक बाइक चलाना और दौड़ना ठीक था, लेकिन तैराकी बस यही थी: सांस/हैक/स्ट्रोक, दोहराना। मैं एक या दो अच्छे रन और बाइक प्रशिक्षण के एक ठोस दिन में सक्षम था, जिसने मुझे नीचे की लंबी यात्रा के लिए अपना सामान तैयार करते हुए आत्मविश्वास को बढ़ावा दिया।

मैं आभारी हूं कि मैं ऑस्ट्रेलिया के लिए प्रथम श्रेणी में उड़ान भरने में सक्षम था, जिसमें बेनाड्रिल-प्रेरित स्लीप कोमा शामिल था, इसलिए मैं ब्रिस्बेन में तरोताजा होकर उठा और उस दिन के लिए निर्धारित तीन घंटे की सवारी से निपटने के लिए तैयार था। मैं यह देखकर बहुत रोमांचित था कि मेरी बाइक और सामान ब्रिस्बेन तक पहुंच गया था, और मैंने इसे रीति-रिवाजों के माध्यम से खींच लिया और केर्न्स में अपने कनेक्शन पर रुक गया, मेरी प्यारी होमस्टे परिचारिका, नेरिडा से मिलने के लिए उत्सुक था। मैं दोपहर में केर्न्स पहुंचा, और चूंकि नेरिडा का घर हवाई अड्डे से सचमुच पांच मिनट की दूरी पर था, हम जल्दी से उसके स्थान पर वापस आ गए। जब तक मैंने बिना किसी परेशानी के अपनी बाइक का निर्माण किया, उसने कृपया मेरी बाइक के फ्रेम को पकड़ लिया। फिर मैं अपने नए केर्न्स प्रशिक्षण मित्र, नेरिडा के सहकर्मी, लीना के साथ दो घंटे की आसान सवारी के लिए सवारी करने के लिए निकल पड़ा।

सड़क के विपरीत दिशा में सवारी करना ... जरूरी नहीं कि कुछ ऐसा है जिसे मैं एक कठिन काम मानूंगा, लेकिन इसे एक ऐसे दिमाग के साथ जोड़ो जिसे पता नहीं है कि यह कितना समय है और विपरीत दिशा में ट्रैफिक सर्कल के चारों ओर जाना है और इससे एक लड़की पैदा होती है जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि वह जीवन में पहली बार बाइक चला रही है। लीना, सबसे सही सवारी साथी जिसे गैब के उपहार के साथ एक लड़की पूछ सकती थी, हमें कैप्टन कुक हाईवे पर उत्तर की ओर ले गई और फिर पाम कोव के गांव में ले गई- जहां आईएम केर्न्स की तैरना शुरू होने वाली थी। समुद्र ने देखा: गुस्सा। लीना कहती हैं, "चिंता न करें, यह रेस के दिन शांत हो जाएगा।" लीना और मैंने पूरे रास्ते में बातचीत की और फिर मैंने अपने दौड़ने वाले जूते फेंके और 30 मिनट की तेज दौड़ लगाई। यह अंधेरा था, लेकिन केर्न्स एस्प्लेनेड में घाट बहुत सुरक्षित था, जिसमें कई परिवार ग्रिलिंग और अन्य धावक / वॉकर व्यायाम पथ का लाभ उठा रहे थे।

दौड़ तक जाने वाले शेष दस दिन काफी असमान थे। प्रशिक्षण के दिन ठीक चल रहे थे; मैं निश्चित रूप से पूर्व-दौड़ से अधिक सुस्त महसूस करता था जिससे मुझे असहज महसूस होता था। मुझे निश्चित रूप से ऐसा लगा कि मैंने किलर वाट्स से कुछ फिटनेस खो दी है जिसे मैं चैलेंज नॉक्सविले से ठीक पहले फेंक रहा था, लेकिन मैंने इसे जेट-लैग चीज़ के रूप में बंद कर दिया। मैं निश्चित रूप से जानता था कि यह दौड़ अद्भुत होने वाली थी। 14 जून को मेरे सामने आने वाले बिजलीघर FPROS के लिए मुझे थोड़ी सी भी चिंता नहीं थी। फूफ ने मेरे कुछ दिनों बाद शहर में प्रवेश किया, जो अच्छा था। मुझे जल्दी से एहसास हुआ कि न केवल मेरे पास पूरी दुनिया में सबसे अच्छी परिचारिका थी, बल्कि उसने मुझे सबसे अच्छे अस्थायी प्रशिक्षण भागीदार: लीना से भी मिलवाया था: लीना (जो अपनी पहली आयरन-डिस्टेंस रेस आईएम केर्न्स भी दौड़ रही होगी)। नेरिडा ने सुनिश्चित किया कि हर चीज का ध्यान रखा गया था, और चूंकि उसने मुख्य आईएम केर्न्स प्रायोजक के लिए काम किया था, इसलिए वह इस बारे में बहुत जानकार थी कि मुझे कहां और कब होना चाहिए। वह यह भी जानती थी कि जब मैं पंजीकरण से अपने बिब नंबरों के अलावा कुछ नहीं के साथ घर आई थी, तो मुझे वहां वापस जाने की जरूरत थी और मुझे वापस पैक प्राप्त करना था।होना चाहिएजब मैंने चेक इन किया तो दिया गया। उसने मुझे बाइक कोर्स पर ले जाया, जो कि बट-किकर्स के एक जोड़े के अलावा देखा गया थाअच्छी तरह से फ्लैट-ईश। फ़ूफ़ और मैंने पूर्व-दौड़ के दिनों में से एक को धीरे-धीरे समुद्र तल से 15,000+ फीट (हम केर्न्स में समुद्र तल पर थे) की यात्रा करने के लिए स्काईवे गोंडोला में वर्षावन के ट्रीटॉप्स के ऊपर, रुकने और रास्ते में वर्षावन के बारे में जानने के लिए लिया। फिर हम कुरांडा रेलवे को वापस केर्न्स ले गए। पहले दो दिन मैं केर्न्स में था, मौसम सुंदर था। हालाँकि अभी दक्षिणी गोलार्ध में सर्दी है, सर्दियों में सुदूर उत्तर क्वींसलैंड जाना हमारे लिए उत्तरी गोलार्ध के लोगों के लिए सर्दियों में फ्लोरिडा जाने जैसा है। दौड़ से लगभग एक सप्ताह पहले, बारिश शुरू हो गई थी, और यह अभी आगे बढ़ना नहीं चाहता था।

हमने दौड़ से एक रात पहले पाम कोव में एक अच्छे रिसॉर्ट में रहने का अंतिम मिनट का निर्णय लिया, क्योंकि दौड़ की शुरुआत केर्न्स (जहां नेरिडा रहती है) के उत्तर में 30 मिनट की दूरी पर थी, जहां संक्रमण 2/बाइक फिनिश/फिनिश लाइन थी। अच्छा निर्णय- इससे मुझे एक घंटे की अतिरिक्त नींद मिली और बिस्तर से सीधे समुद्र तट पर लुढ़कने का अवसर मिला !! एक रात पहले, मैंने कोच क्लिफ के साथ अपनी बातचीत की, हमने जल्दी रात का खाना खाया और फिर मैंने अपने पोषण के साथ अपने विशेष जरूरतों के बैग और बाइक/रन की बोतलें तैयार कीं। मैं हर दौड़ के लिए एक ही काम कर रहा हूं और यह मेरे लिए काम करता है: बाइक की बोतलों में कार्बो-प्रो/नून/बेस नमक के साथ सभी तरल पोषण और फिर हर सहयोगी स्टेशन पर बेस नमक और गेटोरेड के कप और पानी की एक चाट दौड़। गलती नंबर एक: रेस के दिन कभी भी कुछ नया करने की कोशिश न करें। आपको लगता है कि मैं अपनी लानत सलाह पर ध्यान दूंगा। मैंने अपना शोध नहीं किया, बस यह मान लिया कि आईएम केर्न्स सभी आयरनमैन दौड़ की तरह रन कोर्स पर गेटोरेड की सेवा करेंगे। आप जानते हैं कि वे मानने के बारे में क्या कहते हैं। यह एक गधा बनाता है ... ठीक है, यह मुझे कुल गधा बना देता है। अलग-अलग देश, अलग-अलग कार्बोहाइड्रेट पाठ्यक्रम पर। मैं एंडुरो नहीं पीना चाहता था, इसलिए नहीं कि यह खुशी से ताज़ा नहीं था, बल्कि इसलिए कि मैं इसे पहली बार 26.2 मील के लिए आज़माने वाला नहीं था और आशा करता हूँ कि मेरा पेट इसके साथ ठीक था। क्योंकि मैं अपने ईंधन बेल्ट पर पर्याप्त बोतलें नहीं ले जा पा रहा था, यहां तक ​​​​कि विशेष जरूरतों को रोकने के लिए आधे रास्ते को फिर से लोड करने के लिए मैंने दो सुपर-केंद्रित 8 ऑउंस बनाने का फैसला किया। गेटोरेड के फ्लास्क जो मुझे, कैलोरी-वार, मैराथन दौड़ के दौरान सभी तरह से बनाए रखेंगे। सिद्धांत रूप में, मेरा प्रतिभाशाली गेटोरेड कीचड़ समाधान सही समाधान था। पेट में, वह कीचड़ काम नहीं कर रहा था जैसा कि मैंने उम्मीद की थी, लेकिन बाद में उस पर और अधिक।

जैसा कि मैं घर बसाने और सोने की तैयारी कर रहा था, मुझे पता है कि किसी ने मुझे पाठ के माध्यम से कुछ सुपर बदसूरत बातें कही, जो मेरे दिमाग में रात भर खा गईं। मुझे दौड़ से पहले रात में नींद नहीं आई और क्या बुरा है, मैंने इसे जाने दियाहास्यास्पद स्थिति पूरी तरह से पूर्व-दौड़ ज़ेन जैसी स्थिति को नष्ट कर देती है जिसमें मैं था। मैं अगली सुबह बिस्तर से और भी अधिक क्रोधित ग्रंथों के लिए निकला, जिस बिंदु पर मैंने फूफ को सभी को एक साथ ब्लॉक करने के लिए कहा, क्योंकि मैं इससे निपट नहीं सकता था इससे पहले कि मैं 2.4 मील तैरने जा रहा हूँ, 112 मील की दूरी पर बाइक, और फिर एक मैराथन दौड़ता हूँ। इससे पहले कि मैं रेसिंग के 9+-घंटे के भीषण दिन में भाग लेने वाला था, इस व्यक्ति ने परेशानी शुरू करने का विकल्प क्यों चुना, मुझे कभी पता नहीं चलेगा। जब मैं ये दौड़ करता हूं तो मैं नौ घंटे से अधिक समय तक पिक-अप स्टिक नहीं खेल रहा हूं; मैं पूरे दिन अपने शरीर को उसकी सीमा तक धकेल रहा हूँ। इसलिए, मैं यह किसी से भी पूछता हूं जिसे लगता है कि मेरे साथ पीसने के लिए कुल्हाड़ी है: क्या आप?कृपयामेरे दौड़ने के बाद तक प्रतीक्षा करें ??

कहने की जरूरत नहीं है, जहां तक ​​​​पूर्व-दौड़ की चिंता उस सुबह जाती है, मुझे एक बड़ा झटका लगा। मैं पैनिक अटैक में पूरी तरह से पूंछ में था और मेरी डायाफ्रामिक श्वास तकनीक, ध्यान, यहां तक ​​​​कि एक त्वरित जॉग की कोशिश करने के बावजूद - मुझे पिछले दस घंटों में जो कुछ भी हुआ था, उसके बारे में मुझे "ick" नहीं मिला। सिर। फ़ूफ़ और मैं दौड़ शुरू करने के लिए नीचे चलने लगे और अंत में मैं चिंता पर वापस खींचने में सक्षम था। मैंने जो हमले का अनुभव किया था, उससे मैं थका हुआ महसूस कर रहा था, लेकिन मुझे खुद पर गर्व था कि आखिरकार पैनिक अटैक से बाहर निकलने में सक्षम होने से पहले ही कोई वापसी नहीं हुई।

महिला समर्थक दौड़ शुरू होने से लगभग 30 मिनट पहले समुद्र को घूरते हुए, ऐसा लग रहा था कि लीना और मैंने इसे पहले दिन के बाद से थोड़ा शांत कर दिया है। हमें बीच स्टार्ट पर बुलाया गया और बिना किसी चेतावनी के हॉर्न बज गया। शुरुआत को झटका लगा - मैं कम से कम उम्मीद कर रहा था, "ठीक है महिलाओं, आपके पास हॉर्न बजने से पहले 30 सेकंड का समय है।" यह तैरने का कोर्स मेरे द्वारा किए गए किसी भी तरह के विपरीत था। हम तैरकर बाहर निकले और समुद्र तट के दूसरे छोर तक लगभग दो बुआ एक आयत के रूप में, पानी के किनारे पर एक टाइमिंग मैट के चारों ओर दौड़ते हैं और वापस सिर पर वापस जाते हैं जहाँ हमने शुरू किया था; हालाँकि, वापस रास्ते में, हमने समुद्र के माध्यम से "M" पैटर्न का पता लगाने वाली बुआ का अनुसरण किया। अपने आयरनमैन तैराकी के दौरान एक चित्र बनाएं, जांचें। पहले 200-300 गज बहुत खराब नहीं थे, पानी शांत महसूस हुआ और मुझे लगा कि मेरी चीजों का हैंडल ठीक है। हालाँकि, मेरे लिए, ऐसा लगा कि उसके बाद यह जल्दी बदल गया। पानी खुरदरा लग रहा था, सूजन बड़ी लग रही थी। तैरने वाले पैर से गार्मिन फ़ाइल एक स्वोलफ परिवर्तन दिखाती है, और मेरी गति कम हो जाती है। मेरा दिमाग अभी भी उस तर्क के साथ घूम रहा था और मैं महिलाओं के उस मुख्य समूह को खो रहा था। मैं गुस्से में तैरने के माध्यम से हो गया, बहुत साफ महसूस कर रहा था। कुछ सबसे अच्छे स्वयंसेवकों के लिए भगवान का धन्यवाद, जिनसे मैं कभी मिला, क्योंकि उन्होंने मुझे हार मानने की बात कही थी। मैं उस तैरने के लिए पूरी तरह से तैयार था जो मैंने उम्मीद से अधिक समय तक लिया था, क्योंकि मैंने पिछले कुछ हफ्तों में तैरने के बहुत सारे प्रशिक्षण को याद किया था, लेकिन उस तरह से समुद्र के माध्यम से लड़ने के लिए तैयार नहीं था। मैं भागा, अपनी बाइक को शानदार रेड कार्पेट पर उठाया और पूरे बाइक रैक में बिठाया और 112 मील की स्पिन पर उड़ान भरी।

स्विम स्प्लिट: 1 घंटा 4 मिनट

बाइक कोर्स ने हमें ग्रेट बैरियर रीफ के तट के साथ उत्तर की ओर सवारी की थी, जो कि दक्षिण प्रशांत के एथलीटों और पोर्ट डगलस शहर में शानदार दृश्य पेश करते थे, जहां हम चिल्लाते हुए दर्शकों से मिले थे। हम फिर दक्षिण की ओर पाम कोव के उत्तर में एक बिंदु पर गए और केर्न्स में बाइक खत्म करने से पहले पाम कोव / पोर्ट डगलस लूप को फिर से करने के लिए घूमे। मैं यह नहीं कह सकता कि मैं बाइक पर विशेष रूप से मजबूत या ठोस महसूस कर रहा था, लेकिन हवा और बारिश के आने पर चीजें बहुत खराब हो गईं। मैं बहुत ठंडा था - कई बार कांप रहा था, तेज़ बारिश से नहीं देख सकता था और लगभग चला गया था कई बार खराब सड़क की स्थिति से मेरा बायां योजक बहुत तंग था और मुझे लगता है कि यह लगभग 80 मील की दूरी पर था कि मुझे बस हार माननी पड़ी। महिला आयु-समूह को छोड़कर, कोई प्रतियोगी नहीं देखा जा सकता था, जिसने मेरे पहिये को बंद करने का पूरा फायदा उठाया। पाम कोव से केर्न्स तक हेडविंड इतना दुष्ट था और हालांकि मुझे पोषण की आखिरी बाइक की बोतल प्राप्त करने की आवश्यकता थी, मैं बस नहीं कर सका। मुझे पसीना नहीं आ रहा था, कैलोरी अवशोषित नहीं हो रही थी और इसलिए उस समय मेरे सिस्टम में और कुछ नहीं जा रहा था। मैं अंत में केर्न्स पहुंचा और अपनी उम्मीद के मुताबिक लगभग 25 मिनट बाद अपनी बाइक से उतर गया, और निश्चित रूप से सोचा कि मेरे पास मैराथन शुरू करने के लिए कुछ भी नहीं बचा है।

बाइक स्प्लिट: 5 घंटे, 47 मिनट

संक्रमण से बाहर निकलते हुए, मेरे पैर आश्चर्यजनक रूप से (या आश्चर्यजनक रूप से नहीं, मुझे लगता है) ताजा और लगभग 7 मिनट-मील की गति से चीरने के लिए तैयार थे। मुझे लगा कि जब तक मैं कर सकता हूं, मैं इस गति के साथ जाऊंगा। मेरा मतलब है, मुझे क्या खोना था - जहाँ तक मुझे पता था, मैं अंतिम स्थान पर था और पैसे से बाहर था। मैंने पहले मील के भीतर फूफ और नेरिडा को देखा; उसने मुझे बताया कि मैं 9वें स्थान पर था और 10वें स्थान पर कम से कम 7 मिनट तक FPRO- yay, मैं अभी भी घर पर तनख्वाह ले रहा हूं, मुझे बस खत्म करने की जरूरत है! उसे नहीं पता था कि 8वां स्थान कितना आगे है। इसलिए मैंने 7 मिनट-मील के आसपास रहने की अपनी योजना को जारी रखा, उम्मीद है कि शायद यह मुझे 8वें स्थान पर पहुंचा देगा। मेरी मूल मैराथन गति इस गति के आसपास होने का अनुमान लगाया गया था, और हालांकि मेरी तैरना और बाइक की गति जो हमने मूल रूप से (बीमारी से पहले) योजना बनाई थी, दौड़ के उन हिस्सों में से प्रत्येक को शुरू करने के तुरंत बाद इतनी स्पष्ट रूप से संभव नहीं थी, मेरी दौड़ ठोस है। मेरी हृदय गति नियंत्रण से बाहर नहीं थी और मुझे अच्छा लगा, लगभग आसान। मुझे लगातार गेटोरेड की वह धार और प्रत्येक 1.5 किमी के बाद बहुत सारा पानी मिल रहा था, साथ ही साथ मेरा बेस सॉल्ट भी, लेकिन मुझे लग रहा था कि योजक अधिक से अधिक छूट गया है। मैंने अपनी 7 मिनट-मील की गति को बनाए रखा, कुछ 6:50 मिनट की मील इधर-उधर की। दर्शकों ने मुखर रूप से तालियां बजाईं और मेरी स्पष्ट रूप से मजबूत दौड़ की प्रशंसा की, यह एक ऐसा बढ़ावा था। विश्वसनीय चलने वाले पैरों के उपहार के लिए मैं हमेशा से आभारी हूं। मैं उस थ्री-लूप कोर्स के माध्यम से बमबारी कर रहा था, लेकिन लगभग 12 मील के आसपास, मेरे पेट ने गड़गड़ाहट शुरू कर दी - मुझे यकीन है कि उत्साही दर्शकों पर सुना जा सकता है। मैंने जल्दी से 20 सेकंड का वॉक ब्रेक लिया, मेरे स्वर्गदूतों के लिए मेरी बेचैनी को कम करने में मदद करने के लिए थोड़ी प्रार्थना की और गति को वापस ले लिया। खट्टा पेट खराब हो गया, बहुत बुरा। मुझे अपने गेटोरेड कीचड़ को 13 मील तक पूरी तरह से छोड़ना पड़ा। मील 15 तक, फूफ मुझे अपनी गति वापस डायल करने के लिए आगे बढ़ रहा था क्योंकि 10 वां स्थान मेरे पास कहीं नहीं था। मैंने अपनी गति को 8:15 मिनट-मील तक नीचे ले लिया, यह देखने के लिए कि क्या मुझे अवशोषित करने के लिए कुछ पोषण मिल सकता है क्योंकि मेरा पेट बहुत फूला हुआ था। मुझे दर्द हो रहा था; मुझे वह पोषण नहीं मिला जिसकी मुझे आवश्यकता थी और मैं इसे महसूस कर सकती थी। मेरे पैरों में दर्द हुआ, विशेष रूप से मेरे बाएँ योजक और बाएँ एकमात्र/अकिलीज़ लगाव। मैं रन कोर्स के एक और लूप के लिए आया था और एक फिनिश लाइन देखकर इतना खुश कभी नहीं हुआ। अंत में, वे अंतिम दो मील लगभग 8:30 मिनट-मील थे, मेरे पास अभी कोई ईंधन नहीं बचा था और मुझे वास्तव में मिचली आ रही थी। मैंने अपने आप को जितना हो सके उतना कठिन धक्का दिया और दुर्भाग्य से, पिछले 4.5 हफ्तों में फिटनेस का नुकसान, रन पर अविश्वसनीय रूप से घटिया पोषण योजना के साथ, मुझे अंदर किया।

रन स्प्लिट: 3 घंटे, 26 मिनट

इस दौड़ में जाने से मुझे बहुत उम्मीदें थीं। इस सर्दी में फ्लोरिडा में मेरा प्रशिक्षण रॉक-सॉलिड था और मैं पेस चला रहा था और वाट्स को आगे बढ़ा रहा था जिसे मैंने पहले कभी नहीं देखा था। मैंने खेल में बने रहने के लिए दौड़ के दिन DAMN HARD से लड़ाई लड़ी और मुझे लगता है, सभी बातों पर विचार किया गया, मैंने अंतिम पांच हफ्तों में अधिकांश प्रशिक्षण खो देने के लिए बहुत बुरा नहीं किया। चीजें होती हैं, और यही इस पेशे की प्रकृति है; यह अत्यधिक औपचारिक और पुरस्कृत हो सकता है या यह हृदयविदारक और निराशाजनक हो सकता है। मैं कोई बहाना बनाने वाला नहीं हूं। मैंने वह दिया जो मेरे पास दिन के लिए था और यह काफी अच्छा नहीं था। लेकिन उस दिन कुछ चीजें सही हुईं: मैंने अपने आप को लगभग आपदा चिंता के स्तर से बाहर निकाला और मैं कुछ भयानक रन पेस को पकड़ने में सक्षम था, उन्हें चलाने में सहज महसूस कर रहा था ... इससे पहले कि मैं बिस्तर पर जाऊं। जितना मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि इसे भूल जाओ और छोड़ दो, जैसा कि मैं इसे टाइप करता हूं, मैं अपने पसंदीदा कलाकारों में से एक को सुन रहा हूं - पीटर गेब्रियल - मुझे "हार मत मानो" गाओ। और इसलिए, मैं एक और दौड़ के लिए जारी रखूंगा और देखूंगा कि क्या मैं आखिरकार वह कर सकता हूं जो मुझे पता है कि मैं सक्षम हूं।

दौड़ के अगले दिन, पुरस्कार समारोह में नेरिडा और लीना के साथ समय बिताना अच्छा था, मेरे पहले पेशेवर पोडियम स्थान पर अपनी स्थिति लेने के लिए सीढ़ियाँ चढ़ना और यह जानना कि मैं वह समर्थक था जो मेरे महान राष्ट्र का प्रतिनिधित्व करेगा। वह पोडियम। जैसे ही हम सभी मंच पर खड़े हुए, एंज कैसल (8वां स्थान एफपीआरओ) ने मेरी ओर रुख किया और कहा, "अरे, कल एक कठिन दिन था ... इसे बाहर करने के लिए बधाई!" धन्यवाद, एंज- मुझे यह याद दिलाने के लिए धन्यवाद कि कभी-कभी यह इस बारे में नहीं होता है कि आप किस स्थान पर कमाते हैं, बल्कि केवल असंभव लगने वाली चीजों को कठिन करने की हिम्मत रखने के बारे में है। कुछ भी असंभव नहीं।